OnePlus Nord 4 Launch Date 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ जुलाई में होगा लॉन्च जाने सब जानकारी

OnePlus Nord 4 Launch Date 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ जुलाई में होगा लॉन्च जाने सब जानकारी

OnePlus Nord 4 Launch Date OnePlus अपनी स्मार्टफोन सीरीज Nord की चौथी किश्त में Nord CE 4 को लॉन्च कर चुकी है। इसी सीरीज में अभी Nord 4 और Nord CE 4 Lite का लॉन्च भी इसी साल संभावित है।

Nord CE 4 Lite पिछले काफी दिनों से चर्चा में है, और यह फोन जून में ही मार्केट में दस्तक भी दे सकता है। लेकिन अब बड़ी खबर OnePlus Nord 4 को लेकर आई है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में बड़ा दावा किया गया है। आइए जानते हैं डिटेल। 

OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 कब लांच होगा

OnePlus Nord 4 का लॉन्च काफी नजदीक बताया गया है। फोन एक महीने बाद लॉन्च होने की बात सामने आई है। SmartPrix की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन के लिए इन-पर्सन लॉन्च इवेंट आयोजित करने की प्लानिंग कर

रही है। यहां तक कहा गया है कि यह फोन जुलाई के तीसरे हफ्ते में मार्केट में उतार दिया जाएगा। हालांकि यहां पर फोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

OnePlus Nord 4 बेसिक Features

OnePlus Nord 4 के बारे में इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि यह फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन बनकर मार्केट में आएगा। अगर ऐसा होता है तो फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

Yamaha R15 V4 ,KTM को पीछे धकेलने आ गया है जाने साडी गजब जानकारी

यह फोन AMOLED पैनल से लैस होगा जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जाएगा। इसमें रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिल सकता है, और डिस्प्ले में 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। 

OnePlus Nord 4 Important Features

अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो संभावित रूप से यह डिस्प्ले के भीतर ही आने वाले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। फोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है जिस पर OxygenOS 14 की लेयर देखने को मिल सकती है।

OnePlus Ace 3 Pro: 6,100mAh बैटरी, 16GB रैम के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है जानें सब कुछ

फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। डिवाइस 5,500mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग फीचर भी कैरी कर सकता है। रैम कैपिसिटी 16 जीबी की दी जा सकती है जबकि स्टोरेज क्षमता 512 जीबी तक देखने को मिल सकती है।

OnePlus Nord 4 कैमरा

कैमरा की बात करें तो इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है जिसमें OIS सपोर्ट होगा। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर भी मिल सकता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की कीमत 30 हजार से 32 हजार रुपये के बीच में हो सकती है। 

Redmi Pad Pro 5G टैबलेट 8GB रैम, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आया 10000mah बैटरी के साथ

Leave a Comment