OnePlus Ace 3 Pro: 6,100mAh बैटरी, 16GB रैम के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है जानें सब कुछ

OnePlus Ace 3 Pro: 6,100mAh बैटरी, 16GB रैम के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है जानें सब कुछ

OnePlus अपने अपकमिंग Ace 3 Pro को चीन में जल्द लॉन्च कर सकता है। स्मार्टफोन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले कुछ महीनों में इसे लेकर कई लीक्स ऑनलाइन सामने आ चुके हैं, जिनमें इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारियां शामिल थीं। लीक्स की मानें तो फोन 100W चार्जिंग के साथ लॉन्‍च हो सकता है।

इसमें 6.78 इंच का OLED डिस्‍प्‍ले मिलने की भी खबर है। स्मार्टफोन के चिपसेट की जानकारी भी सामने आ चुकी है। हालांकि, अभी तक OnePlus ने Ace 3 Pro को आधिकारिक रूप से टीज करना शुरू नहीं किया है। यहां हम आपको इस फोन को लेकर अभी तक सामने आए लीक्स के बारे में बता रहे हैं।

OnePlus Ace 3 Pro डिजाईन कैमरा

डिजाइन से शुरुआत करें, तो स्मार्टफोन ग्लास के साथ सिरामिक और वीगन लेदर बैक पैनल के साथ आ सकता है।लीक्स की मानें तो सिरामिक ऑप्शन केवल व्हाइट कलर में आएगा और ग्लास ऑप्शन ब्राइट सिल्वर फिनिश के साथ आ सकता है। OnePlus 11 और OnePlus 12 सीरीज के मॉडल्स के समान अपकमिंग Ace 3 Pro में भी सर्कुलर कैमरा आइलैंड मिल सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro डिस्प्ले

इसमें 6.78-इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिलने की जानकारी है। पैनल 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा, जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। वहीं, फोन में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया जा सकता है, जिसे पंच होल कटआउट के अंदर रखा जाएगा। बैक कैमरा आइलैंड में तीन लेंस फिट किए जा सकते हैं,

POCO F6 5G Phone Price तगड़ा कैमरा और बैटरी के साथ सस्ता भी अच्छा भी

जिनमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर हो सकता है। इसके अलावा, फोन 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ या मैक्रो सेंसर से लैस आ सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro processors

पिछले कुछ लीक्स में यह भी दावा किया गया है कि Ace 3 Pro में Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसे कथित तौर पर 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

OnePlus Nord 2T 80W fast charger वाला 5G Phone जबर दस्त कैमरा बैटरी के साथ

फोन में 6,100mAh बैटरी शामिल हो सकती है, जो 100W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ऐसा हुआ तो यह सबसे बड़ी बैटरी वाला वनप्‍लस स्‍मार्टफोन होगा।

OnePlus Ace 3 Pro लांच डेट

फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि OnePlus Ace 3 Pro को कंपनी चीन में कब लॉन्च करेगी। हालांकि, यह तय है कि फोन केवल चीन में लॉन्च होगा। हालांकि, इतिहास देखा जाए, तो कंपनी पिछले Ace मॉडल्स को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में रीबैज करके पेश कर चुकी है।

उदाहरण के लिए Ace 3 को भारत में OnePlus 12R के रूप में लॉन्च किया गया था। आने वाले समय में फोन के आधिकारिक टीजर्स जारी होने की उम्मीद की जा सकती है, जिसके साथ स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च टाइमलाइन का स्पष्टता से पता चल सकता है।

Yamaha R15 V4 ,KTM को पीछे धकेलने आ गया है जाने साडी गजब जानकारी

Leave a Comment