Yamaha R15 V4 ,KTM को पीछे धकेलने आ गया है जाने साडी गजब जानकारी

Yamaha R15 V4 ,KTM को पीछे धकेलने आ गया है जाने साडी गजब जानकारी

Yamaha R15 V4 KTM की धज्जियां उड़ाने जल्द इंडियन मार्किट में तहलका मचाने आएगी New Yamaha R15 V4 ,जाने इसके दिल छू जाने वाले फीचर्स आपके लिए हमारे पास एक बहुत ही शानदार खबर है अगर आप युवा है

तो हम आपको बता दे की यामाहा अपनी नई बाइक New Yamaha R15 V4 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो कि बजट सेगमेंट में केटीएम से काफी बेहतर है। इस बाइक में आपको वो सभी सुविधा देखन को मिलेगी जिकी हत हर युवा रखता है। इसका मुकाबला सीधा ktm जैसी बाइको से ओने वाला है .

Yamaha R15 V4 इंजन

चलिए सबसे पहले इसमें मिलने वाले दमदार इंजन के बारे में हम बात कर लेते है आपको बता दे की कपंनी ने 155 सीसी का दमदार इंजन दिया है। जो 18.4 PS पावर के साथ 14.2 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Yamaha R15 V4

Vivo V26 Pro का जबरदस्त Smartphone बेस्ट कैमरा बैटरी के साथ आया मार्किट में

दमदार इंजन के चलते यह बाइक आपको 40 से 50 किलोमीटर तक का माइलेज देने वाली है बहुत ही शानदार बाइक ये होने वाली है .

Yamaha R15 V4 मायलेज

किसी भी बाइक का मायलेज बहुत मायने रखता है अगर हम बात करें इस बाइक के मायलेज के बारे में तो ये बाइक काफी अच्छा होने वाला है मायलेज के मामले में इसोइए ये बाइक और भी ज्यादा पोपुलर होने वाला है तो चलो आपको बता देते हैं इस बाइक के मायलेज के बारे में यह बाइक आपको 40 से 50 किलोमीटर तक का माइलेज देने वाली है बहुत ही शानदार बाइक ये होने वाली है .

Yamaha R15 V4 फीचर्स

चलिए इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में हम बात कर लेते है हम आपको बता एड की इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डुएल चैनल एब्स जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसी के साथ इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट, एलईडी डीआरएलएस, शार्प टेल लाइटी जैसे तगड़े फीचर्स मिलने वाले है .

Yamaha R15 V4 कीमत

New Yamaha R15 V4 आपको मात्र ₹ 2.15 लाख रुपए में मिल रही है। यह आपके लिए एक जबरदस्त बाइक होने वाली है .

OnePlus Nord 2T 80W fast charger वाला 5G Phone जबर दस्त कैमरा बैटरी के साथ

Leave a Comment