Realme P1 Speed 5G फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म, गर्दा उडाएगा ये फ़ोन

Realme P1 Speed 5G फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म, गर्दा उडाएगा ये फ़ोन

Realme कंपनी ने भारत में इस साल कई बेहतरीन फोन्स लॉन्च किए हैं, जिनमें से कुछ फोन दाम में भी किफायती हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि कंपनी एक और फोन को भारत में पेश करने जा रही है। बता दें कि Realme P1 Speed 5G की लॉन्च डेट सामने आ चुकी है।

कम कीमत में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए इस फोन को लॉन्च किया जा रहा है। रियलमी अपनी P सीरीज में पहले ही P1 और P1 Pro स्मार्टफोन पेश कर चुकी है। अब कंपनी Realme P1 Speed 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। चलिए जान लेते हैं कि कंपनी कब इस फोन को भारतीय मार्केट में उतारने जा रही है

Realme P1 Speed 5G

Realme P1 Speed 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म

मिली जानकारी के मुताबिक, Realme P1 Speed 5G फोन इसी महीने 15 अक्टूबर 2024 को भारत में दस्तक देने जा रहा है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इस फोन में मीडियाटेक डिमेंसिटी 7300 एनर्जी 5G प्रोसेसर मिलेगा।


Vivo Y300 Plus 32MP Selfie Camera फोन 16GB RAM की ताकत हिला देगा सबको

कंपनी द्वारा बताया गया है कि स्मार्टफोन ने AnTuTu बेंचमार्क पर 750,000 पॉइंट्स स्कोर किए हैं। कंपनी ने यह भी बताया है कि इस फोन में यूजर्स को सेगमेंट की बेस्ट गेमिंग और मल्टी-टास्किंग परफॉर्मेंस और स्पीड मिलेगी, जो कि

यूजर्स को बेहतरीन स्मार्टफोन एक्सपीरियंस लेने में मदद करेगा। सामने आए इमेज टीजर पोस्टर में ये फोन ब्लू कलर में नजर आ रहा है और इसके बैक पैनल पर गोलाकार कैमरा मॉड्यूल भी दिख रहा है।

Realme P1 Speed 5G की बैटरी

बात करें फोन की बैटरी तो इसके 5,000mAh की बैटरी के साथ आने की संभावना है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बड़ी एमोलेड डिस्प्ले भी देखने को मिल सकती है, जो कि यूजर्स को बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देगी।

कहां से खरीद सकेंगे Realme P1 Speed 5G

इस नए फोन को लॉन्च होने के बाद यूजर्स कंपनी वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीद सकेंगे। Realme P1 Speed 5G फोन से जुड़ी अन्य जानकारी के कुछ दिनों में आने की उम्मीद है। वहीं, कपंनी का पूरा फोकस कम कीमत में यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस देना है।

New Rajdoot Bike Bullet की बादशाह नए धमाकेदार लुक ने मचाई सनसनी, लोग हुए फैन

Leave a Comment