New Rajdoot Bike Bullet की बादशाह नए धमाकेदार लुक ने मचाई सनसनी, लोग हुए फैन

New Rajdoot Bike Bullet की बादशाह नए धमाकेदार लुक ने मचाई सनसनी, लोग हुए फैन

रॉयल एनफील्ड भारतीय क्रूजर बाइक सेगमेंट में काफी समय से प्रमुखता बनाए हुए है। लेकिन, 55 किलोमीटर की माइलेज और दमदार इंजन वाली नई Rajdoot बाइक जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली है

जिसे लेकर लोग उत्साहित हैं। इस शानदार बाइक में एक शक्तिशाली इंजन, नवीनतम फीचर्स और आकर्षक डिजाइन है। चलिए जानते हैं कि इसकी कीमत क्या होगी और यह कब उपलब्ध होगी।

New Rajdoot Bike के फिचर्स

बात करते हुए, आने वाली राजदूत बाइक में कई नवीनतम फीचर्स हैं, जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डबल चैन डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलइडी लाइट्स, कंफर्टेबल सेट।

New Rajdoot Bike

New Rajdoot Bike के इंजन

अब बात करते हैं नई राजदूत बाइक के इंजन के बारे में, आपको बता दें कि कंपनी इसमें 110 सीसी इंजन का उपयोग करने जा रही है। 8150 rpm पर 17.5 bhp की मैक्सिमम पावर और 6150 rpm पर 15.90 nm का तोड़ यह शक्तिशाली इंजन बना सकता है। यह बाइक 55 किलोमीटर से अधिक की माइलेज दे सकती है, जिसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे है।

New Rajdoot Bike के कीमत

दोस्तों, आपको यह जानकर खुशी होगी कि कंपनी ने अभी तक नई राजदूत बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के अनुसार, यह संभावना है कि कंपनी इस बाइक को जनवरी 2025 में भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है, और इसकी शुरुआती कीमत ₹85,000 के आसपास होगी।

Yamaha XSR 155 धाकड़ बाइक आया बाज़ार में बुलेट का बाज़ार हुआ डाउन 2024

Leave a Comment