Yamaha MT15 V2 का किलर लुक बाइक का राजा देखिये क्या है इसमें खास 2024

Yamaha MT15 V2 का किलर लुक बाइक का राजा देखिये क्या है इसमें खास 2024

Yamaha MT15 V2: यदि आप एक विद्यार्थी हैं और चाहते हैं कि आपकी बाइक को लड़कियां देखें और कॉलेज जाने के लिए एक बाइक खरीदना चाहते हैं, या अगर आप एक बाइक के दीवाने हैं तो यामाहा MT15 V2 एक बेहद शानदार बाइक है. यह कई रंगों में उपलब्ध होगा, तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें कि यह बाइक कई रंगों में उपलब्ध है, जैसे मैटेलिक ब्लैक, फ्लावर मिलान, डार्क मैट ब्लू, रेसिंग ब्लू सी, ब्लू मैटेलिक ग्रे, साइबर ग्रीन, डीएक्स मोटोजीपी,

Motorola X50 Ultra Specifications Camera Ram Storage Price

अगर सातवीं क्लास का विद्यार्थी ऑफिस बाइक खरीदना चाहता है। इनमें एडिशन है। साथ ही, इसमें बहुत से आधुनिक फीचर्स हैं जो इस बाइक को बहुत शानदार बनाते हैं. इसलिए, इस लेख में हम इस बाइक के माइलेज और मूल्य पर चर्चा करेंगे।

Yamaha MT15 V2

Yamaha MT15 V2 Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और टैकोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी पोजिशन लाइट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गेज, नॉन-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल खपत इंडिकेटर,

और साइड इंडिकेटर शामिल हैं। साइड स्टैंड, इंजन कट। ऑफ स्विच में डिस है। इसमें आपको फ्रंट और रियर में कई नवीनतम फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इस बाइक को अविश्वसनीय रूप से सुंदर दिखता है।

Yamaha MT15 V2 Engine

यदि हम यामाहा MT15 V2 बाइक के इंजन की बात करें तो यह फोर स्ट्रोक इंजन और 155 सीसी का लिक्विड कोड इंजन है। 10000 आरपीएम पर 18.5 पीएस और 8500 आरपीएम पर 13.9 न्यूटन की अधिकतम शक्ति इस इंजन में है। यह इंजन छह स्पीड का गियर बॉक्स और पिकअप टॉर्क उत्पादित करता है।

Yamaha MT15 V2 Mileage

हम आपको बता देंगे कि इसमें आपको कितना माइलेज मिलेगा क्योंकि अधिकांश छात्रों को ज्यादा माइलेज वाली बाइक पसंद आती है, या फिर यह आपके लिए बहुत भारी पड़ सकता है। 15 V2 का औसत माइलेज हाईवे पर लगभग 48 km/l या 56.87 km/l है। इसलिए बाइक बहुत अधिक माइलेज देती है।

Yamaha MT15 V2 Price

जब हम यामाहा एमटी की कीमत की बात करते हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.68 लाख रुपये से शुरू होती है, जो तीन विकल्पों और आठ रंगों में उपलब्ध है। किस्तों में इसे आसानी से खरीद सकते हैं, हालांकि

इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.60 लाख रुपये है। अगर आप चाहें तो आपको 21000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और बैंक ने 3 साल में 4433 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी।

Yamaha R15 V4 Top Speed Features Price Loan Process

Leave a Comment