Think Phone 25, जानें इस बिजनेस फोन की खूबियां और ग्लोबल प्राइस सबकी छुट्टी करेगा ये फ़ोन

Think Phone 25, जानें इस बिजनेस फोन की खूबियां और ग्लोबल प्राइस सबकी छुट्टी करेगा ये फ़ोन

मोटोरोला ने थिंकफोन श्रृंखला में एक नया मोबाइल जोड़ दिया है। इसे ग्लोबल मार्केट में Motorola ThinkPhone 25 नाम से लॉन्च किया गया है। यह पिछले साल के मॉडल के सक्सेसर के रूप में आया है।

इसमें ग्राहकों को यूनिक, प्रोफेशनल और दमदार डिजाइन, Dimensity 7300 चिपसेट, 6.36-इंच pOLED स्क्रीन, 50MP कैमरा, 8GB रैम जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। आइए, आगे फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Think Phone 25

Think Phone 25 में क्या है खास

  • Motorola ThinkPhone 25 में कुछ ऐसी खूबियां है जो इसे अलग बनाती हैं। इसमें एक टेक्सचर्ड बैक पैनल है जो लेनोवो के थिंकपैड सीरीज के प्रोफेशनल लैपटॉप जैसा लगता है।
  • ग्राहकों को थिंकशील्ड सिक्योरिटी, तीन साल की वारंटी, मोटो एआई, 5 साल का सॉफ्टवेयर अपडेट सपोर्ट और MIL-STD 810H मिलिट्री ग्रेड बॉडी भी दी गई है।
  • स्मार्ट कनेक्ट फीचर से ग्राहक अपने थिंकफोन को पीसी से जोड़कर आसानी से फाइल्स शेयर कर सकते हैं।
  • ThinkPhone 25 पीसी के लिए वेबकैम के रूप में भी काम कर सकता है। इसमें आसान ड्रैग और ड्रॉप के साथ कोई भी फाइल्स, टेक्स्ट, इमेज, डॉक्यूमेंट सहित कई चीजें शेयर की जा सकती हैं।

ThinkPhone 25 के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: मोटोरोला थिंकफोन 25 में 6.36 इंच का pOLED डिस्प्ले मिल रहा है। इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट, 3,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 2670 x 1220 का रिजॉल्यूशन दिया गया है। जबकि स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7i लगा हुआ है।

प्रोसेसर: स्मार्टफोन में ग्राहकों को मीडियाटेक Dimensity 7300 SoC की पेशकश की गई है। जिससे से गेमिंग सहित अन्य किसी भी ऑपरेशन में स्मूथ अनुभव मिलता है।

स्टोरेज और रैम: Motorola ThinkPhone 25 में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा है।

कैमरा: कैमरा के मामले में फोन के रियर सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस लगा है। वहीं, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

बैटरी और चार्जिंग: फोन में 4,310mAh की बैटरी दी गई है। जबकि इसे चार्ज करने के लिए 68W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग मिल जाती है।

अन्य: अन्य विशेषताओं में ब्लूटूथ 5.3, NFC, डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर, WiFi 6E, पानी और धूल से बचाव वाली IP68 रेटिंग शामिल है।

ओएस: Motorola ThinkPhone 25 डिवाइस लेटेस्ट एंड्राइड 14 OS पर बेस्ड रखा गया है।

ThinkPhone 25 की कीमत और उपलब्धता

मोटोरोला का थिंकफोन 25 ग्लोबल मार्केट में करीब 499 अमेरिकी डॉलर (लगभग 41,800 रुपये) में पेश हुआ है। यह नवंबर की शुरुआत से उपलब्ध होगा। वहीं, ग्राहकों को नए मोटोरोला फोन के लिए कार्बन ब्लैक कलर मिलेगा।

Lava Agni 3 5G सस्ते में आ रहा है डुअल एमोलेड डिस्प्ले वाला धाकड़ लुक के साथ

Leave a Comment